Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बीडीओ के जनवितरण दुकानों की जांच से दुकानदारों में हड़कंप  

अमनौर: अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर प्रखंड के लगभग एक दर्जन जन वितरण प्रणाली दुकान की जाँच एमओ सह बीडीओ वैभव कुमार ने किया.

बीडीओ ने कटसा पंचायत के तीन तथा परसा पंचायत के दुकानों की जाँच की. एक दर्जन दुकानों की जाँच से आस पास के दुकानदारों में हड़कंप मचा गया.

बीडीओ वैभव कुमार ने कहा कि कटसा पंचायत में लाल मुनि देवी, टैग में पैक्स की दुकान, चंद्रिका राय की दुकान का निरीक्षण किया. जिसमे काफी अनियमितता पाई गई है. दुकान के पास सुचना पट्ट नही मिले, नही लाभुकों की सूचि पारदर्शक दिखी.स्टॉक व वितरण पंजी का अधतन भी नही मिला.

उठाव के बाद भी हफ्ते भर में अधूरा वितरण दिखाया गया था जबकि परसा पंचायत में कल्पना राय, बिधान राय, रामचन्द्र राय, टुन्नी लाल मांझी की दुकानें बंद पाई गई है.

उन्होंने कहा कि सभी दुकानदारों से स्पष्टीकरण पूछा जाएगा तथा उपभक्ताओ की शिकायत पर कड़ी से कड़ी करवाई करने की बात कही. साथ ही जहाँ अधूरा वितरण हुआ है.उन्हें निर्देश दिया कि दो दिनों के अंदर वितरण कर सूचित किया जाय. अन्यथा करवाई करने की बात कही.

इधर इसके पूर्व अपहर, कोरेया, रासुलपुर, हुस्सेपुर की दुकानों की जाँच की गई है.जिसमे काफी अनियमितता पाई जाने की बात कही.उन्होंने कहा कि जाँच का कार्य निरंतर चलता रहेगा.

Exit mobile version