बैंक में पैसा नही, उपभोक्ताओ ने किया हंगामा

बैंक में पैसा नही, उपभोक्ताओ ने किया हंगामा

नगरा: केंद्र सरकार द्वारा पांच और एक हजार रुपये के नोट बंद किया जाना आम आदमी के लिए मुसीबत बन गया है. वहीं एटीएम में ताले लटक रहे हैं, तो बैंकों में रुपये बदलने और निकालने को लेकर मारामारी मची है. कुछ एटीएम गुरुवार को खुले लेकिन दो घंटे में ही वह खाली हो गए. लाइन में लगने के बाद पैसा न होने पर ग्राहकों को बैरंग भी लौटना पड़ रहा है.

बताते चलें कि ग्राहक सेवा केंद्र में गुरुवार को बैंक से पैसा नही मिलने पर ग्राहकों ने हंगामा भी किया और वहीं मेन ब्रांच में दूसरे दिन भी शाखा प्रबन्धक के चेम्बर में महिलाओ एवं पुरुष ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने सभी को शांत कराया.

नगरा भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक विश्वमोहन सिंह ने कहना है कि ग्राहकों को बैंकों में पूरी सुविधा देने के प्रयास किए जा रहे हैं. भारतीय स्टेट बैंक में गुरुवार को सुबह से ही विभिन्न बैंक शाखाओं में ग्राहकों की लंबी-लंबी लाइनें दिखी.

नगरा मार्केट स्थित भारतीय स्टेट बैंक, कैशर बुजुर्ग सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में पुरुष और महिलाओं की लाइनें लगी रहीं. किसी को बंद हुए 1000 और 500 के नोट जमा करने थे तो किसी को धन निकासी करनी थी. भीड़ वजह की वजह से पहले धन निकासी के चक्कर में ग्राहकों के बीच आपस में खूब धक्कामुक्की हुई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.