सारण: जमीनी विवाद में पट्टीदारों ने वृद्ध को पीट-पीट कर मार डाला, आधा दर्जन घायल

सारण: जमीनी विवाद में पट्टीदारों ने वृद्ध को पीट-पीट कर मार डाला, आधा दर्जन घायल

Baniyapur: बनियापुर में जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट में एक वृद्ध को पड़ोसियों ने पीट-पीट कर मार डाला. घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के बेरुई उत्तर टोला गांव की है. घटना में अवकाश प्राप्त आर्मी जवान सहित आधा दर्जन लोग जख्मी भी हुए हैं. मृतक 60 वर्षीय जगत सिंह बताया जाते है. गम्भीर रूप से जख्मी राजकली देवी की गंभीर स्थिति को देखते हुए छपरा रेफर कर दिया गया है. वहीं मृतक का पुत्र गुड्डू सिंह, रूबी देवी, राजन सिंह, अनिता कुमारी तथा रामनारायण सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.

इसे भी पढे: कोरोना से जंग: आयुर्वेदिक पद्धतियां अपनाकर घर में ही बढ़ाएं रोग प्रतिरोधक क्षमता

मृतक के पुत्र गुड्डू सिंह ने बताया कि जमीन को लेकर पट्टीदारों से उनका पूर्व से विवाद चल रहा था. जिसकी शिकायत सीओ व वरीय अधिकारियों से भी की गई थी.  शनिवार की सुबह आधा दर्जन पट्टीदारों ने गाली गलौज शुरू कर दी. जिसके बाद विवाद तूल पकड़ने लगा. हलांकि, स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामले को शांत करा लिया गया.

इसे भी पढे: पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक, कई सीएम ने की लॉकडाउन बढ़ाने की मांग

लेकिन कुछ देर बाद पुनः दोनों पक्ष आमने सामने हो गए. इस बीच दूसरे पक्ष के लोगो ने ईंट पत्थर और लाठी डंडे का प्रहार कर दिया. लाठी डंडे की प्रहार से वृद्ध गंभीर रूप से चोटिल होकर भूमि पर गिर गया. परिजन आनन फानन में वृद्ध को रेफरल अस्पताल बनियापुर लाये. जहां डॉक्टर ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढे: Mobile app से होगी बच्चों की पढ़ाई, 13 अप्रैल से शुरु करने का निर्देश

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि वृद्ध के सीने पर गहरे जख्म का निशान है. निशान देखकर सीने पर गम्भीर चोट आने की बात बताई जा रही है. ईधर, घटना के बाद सभी पट्टीदार गांव छोड़ कर फरार बताये जाते है. समाचार प्रेषण तक मामले की प्राथमिकि दर्ज नही हो सकी थी.

इसे भी पढे: NER वाराणसी मंडल ने 32 बोगियों को बनाया आइसोलेशन वार्ड, चिकित्सकीय उपयोग लिए तैयार

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें