बनियापुर में व्यवसायी से पिस्तौल के बल पर लाखों की लूट, दो अपराधी धराये

बनियापुर में व्यवसायी से पिस्तौल के बल पर लाखों की लूट, दो अपराधी धराये

Baniyapur: बनियापुर के पुछरी बाजार में अपराधियों ने व्यापारी से लाखों रुपए पिस्टल के बल पर लूट लिए, हालांकि घटना के आधे घंटे के भीतर दो अपराधियों को पकड़ लिया गया. जानकारी के अनुसार बनियापुर थाना क्षेत्र के पुछरी बाजार में व्यवसायी श्रवण गुप्ता से बोलरो से आये अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर लाखों रुपये लूट लिए.


घटना के आधे घण्टे बाद ही नगरा थाना क्षेत्र के कटेसर में भाग रहे दो लुटेरे पकड़ लिये गये. जबकि दो खेत के रास्ते भागने निकले.

अचानक फायरिंग की आवाज सुन लोग अपनी अपनी दुकानें बंद कर ली. जानकारी के अनुसार सिल्वर रंग की बोलेरो से आधा दर्जन लुटेरे छपरा की ओर से तेजी से आये और एजेंसी संचालक के दुकान के पास रुक गए. दो अपराधी बोलेरो से उतर कर संचालक के पास गए और जाते ही फायरिंग कर दी. जिसके बाद लकड़ी की बनी गल्ला को ही लुटेरे अपने साथ लेते गए. जिसमें लगभग दस लाख रुपये होने का आकलन किया गया है.

एजेंसी संचालक ने बताया कि हिसाब की मिलान के बाद ही राशि की सही सही जानकारी मिल सकती है व्यसाइयों की माने तो लुटेरों ने घटना के दौरान तीन राउंड फायरिंग की. घटना की जानकारी मिलने के बाद बनियापुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए विभिन्न चेक पोस्ट पर तैनात होकर सघन वाहन जांच शुरू कर दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें