बाँसवारी में फेंकी हुई मिली नवजात बच्ची, लोगों ने उठाकर लाया अस्पताल

बाँसवारी में फेंकी हुई मिली नवजात बच्ची, लोगों ने उठाकर लाया अस्पताल

Mashrakh: स्थानीय थाना क्षेत्र के विशुनपुरा सरदारगंज गांव में सोमवार की सुबह नवजात बच्ची बाँसवारी में बरामद की गई. बच्ची मिलने की सूचना पाकर गांव वालों ने पकड़ी गांव की आशा कार्यकर्ता रिंकू देवी के सहयोग से बच्ची को अपनी सुरक्षा में लेकर पीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया.

जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ रिजवान अहमद ने नवजात शिशु की प्राथमिक जांच की गई. बच्ची पूरी तरह स्वस्थ्य थी.

आशा कार्यकर्ता ने बताया कि सुबह में गांव वालों ने बताया कि बाँसवारी में एक दिन की अज्ञात नवजात बच्ची फेकी अवस्था में पाई गई थी. जिसके रोने की आवाज़ पर शौच करने गई महिलाओं ने देखा और मुझे सूचना दी.

जिसे मैंने उठाकर पीएचसी मशरक में पहुंचाया. ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ रिजवान अहमद ने बताया कि नवजात बच्ची की डिलेवरी सही समय पर हुई हैं और वह स्वस्थ हैं उसके शरीर पर चींटी लगी हुई थी वही फेंकने के दौरान सर पर मामूली चोट लगा हुआ है. बच्ची का साफ सफाई कर चाइल्ड लाइन टीम मेम्बर अखिलेंद्र सिंह और थाना पुलिस को सूचना देकर सुपुर्द कर दिया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें