Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ट्यूशन टीचर की हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणो ने किया एन एच 331 जाम

Jalalpur: स्थानीय थाना क्षेत्र के कोठेयां ग्राम के एक ट्यूशन टीचर की खैरा थाना क्षेत्र के मुरार छपरा नहर के समीप किए गए हत्या के विरोध में आक्रोशित परिजनों ने शव को एनएच 331 पर रखकर जमकर बवाल काटा. मृतक 35 वर्षीय संजय महतो बताया गया है. मृतक के पिता श्रीकिशुन महतो ने बताया कि उसके बेटे की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई है.

उन्होंने गांव के ही एक व्यक्ति को नामजद बताया. उन्होंने कहा कि मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. अब उनकी देखभाल कौन करेगा. मृतक का शव रखकर आक्रोशित परिजनो व ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 331 को दो घंटो तक अवरुद्ध कर दिया. सभी आक्रोशित पुलिस अधीक्षक सारण को बुलाने की मांग कर रहे थे.

जलालपुर थाना सूत्रों के अनुसार मृतक पर गांव की ही एक लड़की के अपहरण का केस दर्ज था. जबकि परिजन उसे निर्दोष बता रहे थे.

इस संबंध में परिजनों ने एसपी के पास आवेदन भी दे रखा था. परिजनों का कहना था कि आवेदन देने के बाद में भी संजय की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई. सभी उपस्थित दोषियों की गिरफ्तारी और उन्हे कड़ी सजा देने की मांग कर रहे थे. बवाल को देखते हुए पांच थाना क्षेत्रों जलालपुर, कोपा, नगरा, खैरा ,बनियापुर की पुलिस कैम्प कर रही थी. बाद में वरीय पुलिस पदाधिकारियो के पहुंचने तथा नामजद दोषियो के विरुद्ध खैरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने और कड़ी सजा दिलाने के आश्वासन के बाद सड़क जाम करते ग्रामीण हटे तब जाकर आवागमन सामान्य हो सका.

Exit mobile version