Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एंजल द हेल्पिंग हैंड्स की अध्यक्ष बनी शालिनी, जयश्री ने संभाला सचिव पद

Chhapra: सामाजिक संगठन सोशल सर्विस एक्सप्रेस की महिला इकाई “एंजल द हेल्पिंग हैंड्स” ने अपने संगठन के पदाधिकारियों की घोषणा कर दी है. संस्था ने एक बैठक में सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए शालिनी अग्रवाल का चयन किया जबकि सचिव पद के लिए जयश्री को जिम्मेवारी सौंपी.

विदित हो कि संगठन की पूर्व अध्यक्षा अर्चना किशोर थी जबकि सचिव शालिनी अग्रवाल थी. अर्चना ने अपने कार्यकाल में संस्था द्वारा किये गए कार्यो की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि संस्था ने कई ऐसे कार्यक्रम किये जिनसे सामाजिक तौर पर जागरूकता आई है साथ ही सबका साथ देने के लिए आभार जताया.

संस्था के अभियान ” स्वस्थ बिटिया-सशक्त बिटिया” को गाँव-गाँव तक पहुचना लक्ष्य-शालिनी

संस्था की अध्यक्षा शालिनी अग्रवाल ने बताया कि उनका उद्देश्य रहेगा कि संस्था एक नए आदर्श को स्थापित करे और माहवारी स्वच्छता के अपने अभियान को ग्रामीण क्षेत्रों में पहुचाये. सचिव जयश्री ने एंजल पैड बैंक से जरुरतमंदो को जोड़ने की बात कही. नए कार्यकारिणी को संस्था सदस्यों ने स्वागत किया. संरक्षक संस्था सोशल सर्विस एक्सप्रेस के भवर किशोर ,सचिव नवीन कुमार सहित प्रीति श्रीवास्तव,पूजा,शिखा,अनिता, निशा, रुपाली, इंदु,काजल,अपूर्वा,सोनम,सिंटी ,शमां,अर्शी ने नए पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दीं.

Exit mobile version