लीची की मिठास के साथ कार्यकर्ताओं से सांसद ने की मुलाकात

लीची की मिठास के साथ कार्यकर्ताओं से सांसद ने की मुलाकात

Chhapra: सारण लोकसभा क्षेत्र के सांसद सह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रुडी शुक्रवार को केंद्र में मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह से लौटने के बाद चिलचिलाती धूप में सीधे अपने क्षेत्र में आये और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

मुलाकात के दौरान श्री रुडी ने कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की योजनाओं को पहले से और तेज गति से जन-जन तक पहुंचाने पर चर्चा की.


चर्चा से पूर्व उन्होंने अपने पैतृक गांव अमनौर स्थित बागान से लीची तुड़वाई और स्थानीय कार्यकर्ताओं और नागरिकों के साथ लिची की मिठास ग्रहण करते सभी को लीची भेंट भी की. सारण लोकसभा क्षेत्र के अमनौर के कार्यकर्ता इस दौरान उपस्थित थे. सांसद ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और इस पर विमर्श किया कि पहले की अपेक्षा और अधिक उर्जान्वित होकर जन-जन तक केंद्र सरकार की विकास योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाय.

सांसद श्री रुडी ने इस दौरान राजग के सभी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सभी मंडल अध्यक्ष और मतदाताओं को फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि अब हम सब पर पहले से ज्यादा जिम्मेदारी आ पड़ी है इसलिए उसका निर्वहन सही तरीके से होना चाहिए. ग्रामीण क्षेत्रों और शहर में रहने वाले लोगों तक किस तरीके से योजना का लाभ पहुंचाया जाय इन बिंदुओं पर चर्चा हुई. इस दौरान श्री रुडी ने अमनौर बाजार में जाकर स्थानीय नागरिकों से मुलाकात की और सभी को बागान से तोड़ी गई लीची भेंट की.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें