सारण: पोखरे से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

सारण: पोखरे से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

अमनौर: थाना क्षेत्र के विजय राम जी दास का मठिया रामजानकी मंदिर के समीप पोखरे में बुधवार की सुबह अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा देख पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष विश्वमोहन राम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए है.

बुधवार की सुबह जब स्थानीय लोगों ने तलाब में शव को तैरते देखा तो इसकी जानकारी मिलते ही चारों तरफ सनसनी फैल गई और लोग मृतक युवक की पहचान के लिए दौड़ पड़े. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया. जिसके बाहर निकलते ही चारों तरफ शव के सड़े होने की सड़ांध फैल गई. मृतक युवक की उम्र 45 वर्ष के लगभग बताई जा रही है. जिसके शरीर पर काले रंग की पैंट के अलावा हल्का पिंक कलर का फुल शर्ट पहना हुआ हुआ था. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष विश्वमोहन राम ने बताया कि मृतक के शरीर पर कहीं कोई जख्म आदि का निशान नहीं पाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें