Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अक्षय तृतीया पर अशोक अलंकार व श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स ने बांटे सैकड़ो लोगों को भोजन

Chhapra: रविवार को अक्षय तृतीया के मौके पर स्वर्ण दुकानें नहीं खुली. इस मौके पर कुछ दुकानदारों ने शहर में खाद्य सामग्री वितरण का कार्य किया. इस मौके पर छपरा के अशोक अलंकार और श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स द्वारा संयुक्त रूप से छपरा जंक्शन पर 200 से अधिक लोगों को भोजन उपलब्ध कराया गया. इन दोनों प्रतिष्ठानों द्वारा युवा क्रांति के सहयोग से भोजन वितरण कराया गया.

इस मौके पर अशोक अलंकार के अश्वनी गुप्ता ने बताया कि आज अक्षय तृतीया के मौके पर दान करना भी महत्वपूर्ण है. इसीलिए आज जंक्शन पर लोगों के बीच खाद्य सामग्री दान करने का कार्यक्रम रखा गया है.

वहीं श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के वरुण प्रकाश ने बताया कि आज अक्षय तृतीया पर विशेष रूप से भोजन तैयार करा कर वितरित किया जा रहा है. हालांकि उन्होंने बताया कि युवा क्रांति के माध्यम से पहले चरण के लॉक डाउन समय से ही अभी तक लगातार हर रोज सैकड़ों परिवारों को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है.

अशोक अलंकार की नीतू गुप्ता ने बताया कि भोजन वितरण करके काफी अच्छा लग रहा है .वहीं श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स की उषा देवी ने बताया कि आज पहली बार घर से बाहर निकल कर भोजन दान करने का अवसर मिला है. यह बेहद अच्छा अनुभव रहा. इस मौके पर युवा क्रांति के विजय राज, सौरभ ट्विंकल, सुजीत गुप्ता,मनीष मनी, आशुतोष बाबा और समेत तमाम सदस्य मौजूद थे.

Exit mobile version