Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

भेल्दी: छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर भेल्दी थाना क्षेत्र के सोनहो बाजार पर बाईक से बारात जा रहे 22 वर्षीय युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. मृत युवक अमनौर थाना क्षेत्र के सुलतानगंज गांव निवासी अशोक महतो का पुत्र रंजीत कुमार बताया जाता है. घटना बीती रात की बताई गई है. अमनौर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बुधवार को छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

वहीं इस घटना से आक्रोशित परिजनों तथा ग्रामीणों ने सोनहो चौक पर बास-बल्ला लगा टायर जलाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और सरकारी राशि की मांग करने लगे. सड़क जाम की खबर मिलते ही भेल्दी थाना में कार्यरत एसआई के के सिंह मौके पर पहुंच परिजनों को समझा कर यातायात बहाल कराने का प्रयास करते रहे. लेकिन आक्रोशित परिजन एक भी बातें सुनने को तैयार नही थे. आक्रोशित परिजनों द्वारा घटना स्थल पर एसपी को बुलाने की मांग की जा रही थी.

सड़क जाम नही हटने की सूचना पर भेल्दी थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, महिला एसआई श्वेता कुमारी, अमनौर सीओ मृत्युंजय कुमार, अमनौर बीडीओ मंजुल मनोहर मधुप, नंदन कैतुका के पैक्स अध्यक्ष सुनील कुमार राय पहुंच परिजनों को समझा बुझा कर यातायात बहाल करने का प्रयास किया. उस दौरान करीब 2 घंटे तक सड़क जाम कर लोग प्रदर्शन करते रहे.

Exit mobile version