छपरा-सिवान नेशनल हाईवे पर अज्ञात ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

छपरा-सिवान नेशनल हाईवे पर अज्ञात ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

-परिजनों में छाया मातम, जांच में जुटी पुलिस 
Chhapra: जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरा एटा गांव के समीप अज्ञात ट्रक के धक्के से एक बाइक सवार युवक की मौत गुरुवार की शाम को हो गयी। वह सिवान जिले के दुरौंधा थाना क्षेत्र के जलालपुर मठिया गांव निवासी बलिराम गिरि के पुत्र विशाल कुमार गिरि 18 वर्ष था।बाइक से वह रसूलपुर से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान फूड एग्रो प्राईवेट लिमिटेड के कार्यालय के समीप अज्ञात अनियंत्रित ट्रक ने उसे रौंद दिया और चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।
स्थानीय लोगों ने युवक के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पुलिस को दी और अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया, लेकिन घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। रसूलपुर थाने के सहायक पुलिस अवर निरीक्षक अशोक कुमार में मौके पर पहुंचकर सड़क से शव को हटवाया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।
उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जप्त कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में मातम छा गया है और सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है। युवक परिवार का होनहार लड़का था और उसके माता-पिता को उससे काफी उम्मीदें थी । उसकी मौत से परिवार के अलावा गांव के लोग काफी मर्माहत हैं।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें