Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक सवार की मौत

Nagra: नगरा ओपी थाना क्षेत्र के नगरा जलालपुर मुख्य सड़क पर गुरुवार की ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर के कारण इलाज के लिए जाने के दौरान एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया. मृत युवक नगरा गांव निवासी कलाम कुरैशी का 16 वर्षीय पुत्र एजाज अहमद बताया जाता है, वहीं घायल 32 वर्षीय मोहम्मद मेराज बताये जाते है.

घटना स्थल से प्राप्त जानकारी अनुसार बाइक से युवक बाजार किसी कार्य के लिए जा रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए जिससे गम्भीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगो के सहयोग से आनन फानन में घायल युवको नगरा पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां चकित्सक ने स्थिति को चिंताजनक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया. जहां छपरा ले जाते समय घायल युवक ने रास्ते मे दम तोड़ दिया. युवक की मौत की खबर मिलते ही घर मे कोहराम मच गया.

घटना की सूचना पाकर नगरा ओपी अध्यक्ष पीएल यादव ने दल बल के साथ पहुचकर ट्रक व चालक को अपने हिरासत मे लेकर चालक दीपक कुमार को जेल भेज दिया.

इस सबंध में ओपी अध्यक्ष पीएल यादव ने बताया कि युवक के पिता के दिये हुए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर चालक को जेल भेज दिया गया.

Exit mobile version