सेना में बहाली की तैयारी के लिए सुबह दौड़ रहे युवक को बाइक ने मारी ठोकर, मौत

सेना में बहाली की तैयारी के लिए सुबह दौड़ रहे युवक को बाइक ने मारी ठोकर, मौत

गरखा: गरखा-मानपुर मुख्य मार्ग पर कुदरबाधा गांव के समीप सेना में बहाली की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे युवक को बाइक सवार युवक ने धक्का मार दिया. जिससे घटनास्थल पर ही एक युवक का मौत हो गई, जबकि एक अन्य साथी घायल भी हो गया.

मृतक की पहचान चिंतामनगंज परसा गांव निवासी अमरनाथ सिंह के 20 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार के रूप में हुई. घटना के बाद आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और बाइक सवार को पकड़ कर पिटाई शुरू कर दी. पिटाई के दौरान बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर बाइक चालक महम्मदपुर खाकी बाबा के टोला निवासी किशुन राय के पुत्र सोनू कुमार को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने गड़खा-मानपुर के मुख्य मार्ग को चिन्तामनगंज के समीप जाम कर दिया. वरीय पदाधिकारियों को बुलाने तथा पीड़ित के परिजनों को सभी सरकारी सहायता देने की मांग कर रहे थे. आसपास के बुद्धिजीवी की मदद से सीओ मो ईस्माइल और थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को काफी समझाने की कोशिश की परंतु ग्रामीण मानने को राजी नहीं था. जाम लगने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. आवागमन बाधित हो गई. काफी मशक्कत के बाद जाम समाप्त हुई. चार घण्टे तक जाम लगी रही.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें