Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ABVP ने फूंका पुतला AMU के कुलपति का पुतला

Chhapra: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् द्वारा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर लगाये जाने के खिलाफ एएमयू के कुलपति, छात्र संघ और जिन्ना का पुतला फूंका.

अभाविप कार्यकर्ता पुतला लेकर स्थानीय कार्यालय से लेकर निकले जो नगरपालिका चौक पर पहुँच कर सभा मे तबदील हो गई. पुतला दहन से पूर्व आम जनमानस को अलीगढ़ विवि में जिन्नाह के फोटो को लेकर चल रहे विवाद सम्बंधित मुद्दों से अवगत कराया.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए अभाविप के जिला संयोजक रवि पाण्डेय ने कहा कि विद्यार्थी परिषद् भारत के विरुद्ध बोलने वाली हर आवाज का विरोध करती है और साथ ही अभाविप वर्तमान केंद्र सरकार से मांग करती है कि ऐसे कुलपति और छात्र संघ को शीघ्र बर्खास्त करे और देश के विभाजन करने वाले के तस्वीर को AMU से जल्द से जल्द हटाया जाय. कार्यक्रम का नेतृत्व नगर मंत्री प्रतीक कुमार व सह मंत्री अपूर्व भारद्वाज ने संयुक्त रूप से किया.

उक्त अवसर पर जेपीयू छात्र संघ के अध्यक्ष रजनीकांत सिंह, आभाविप के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वंशीधर कुमार, जगलाल चौधरी कॉलेज अध्यक्ष सुबोध शर्मा, सुमित सिंह, अक्षय कुमार, कुमार भार्गव, अमरनाथ, कुणाल कुमार आदि मौजूद थें.

Exit mobile version