आप पार्टी ने चलाया जनसंपर्क अभियान

आप पार्टी ने चलाया जनसंपर्क अभियान

एकमा: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एकमा विधानसभा के विभिन्न गांवों में बुधवार को जनसंपर्क कर पार्टी की नीतियों और सिद्धांतो से ग्रामीणों को अवगत कराया.

जनसंपर्क अभियान का नेतृत्व आप के जोनल प्रभारी भूपेन्द्र सिंह, नंदलाल राम तथा जितेन्द्र राम ने किया. आप नेताओं ने दौरा के क्रम में आप पार्टी द्वारा दिल्ली में कराये जा रहे विकास कार्यों की तुलना बिहार सरकार के कार्यों से कर बताया कि क्यों बिहार में आप की जरूरत है.

उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य को जनता की बुनियादी जरूरत बताते हूए कहा कि सूबे में इनकी हालत खस्ताहाल है. उचित देख-रेख व स्पष्ट विजन के अभाव में अनेक कल्याणकारी योजनाए दम तोड़ रही है.

आप नेताओं ने जनसंपर्क के दौरान एकमा प्रखंड के नरहनी, बढेया, हरिहरपुर, भुंधरी, मधूबन, परसा बाजार, पछूआ आदि गांवों में जनसंपर्क किया.

वही भूरेपुर गांव में एक सभा आयोजित कर ग्रामीणों से एकजूट होकर आप को समर्थन देने की अपील की गई.

जनसंम्पर्क अभियान में राजदेव, ओमप्रकाश, हरेन्द्र राम, विकास कुमार, तेरस जी, नागेन्द्र राम, ह्रदया नंद राम, चंदन साह, सदल राम, जिठान ठाकूर, परशुराम, दामोदर राय, चंदेश्वर राम, मोहन जी के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें