Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जनअधिकार पदयात्रा में शामिल होने को बलिया रवाना हुए आप नेता

Chhapra: विभिन्न मांगो को लेकर जारी जनअधिकार पदयात्रा में शामिल होने के लिए शनिवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बलिया क़े लिए कूच कर गए. पार्टी के राज्यसभा सांसद सह राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह के नेतृत्व में जारी 14 दिवसीय पदयात्रा का समापन समारोह बलिया के रास्ते सिताब दियारा में होना है.

रविवार की सुबह 09 बजे पदयात्रा का जत्था सिताब दियारा में लोकनायक जयप्रकाश नारायण के आदमकद प्रतिमा पर श्रद्धा-सूमन अर्पित करने के साथ ही प्रथम चरण के पदयात्रा का समापन हो जाएगा. इसके पूर्व पटना और सारण के आप कार्यकर्ता जनअधिकार पदयात्रा को बल देने लिए बलिया के लिए प्रस्थान कर गए.

मालूम हो कि जनअधिकार पदयात्रा का शुभारम्भ बनारस से 25 जून को की गइ थी. जिसका समापन आठ जूलाई को सिताब दियारा में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि के साथ संपन्न होगा. जनअधिकार पदयात्रा में शामिल होने जाने वालों में प्रमूख रूप से संगठन के राज्य प्रभारी अंगेश सिंह, शशिकांत, पटना जिला अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, उमा दफ्तुवार, गुलसफा निशां, कृष्णमुरारी प्रसाद, आप के सारण जिलाअध़्यक्ष उमेश्वर सिंह उर्फ मुनी जी, प्रवक्ता प्रमोद सिंह टुन्ना, परमात्मा सिंह, पूर्व प्राचार्य राजवंशी सिंह, आशुतोष सिंह सिग्रीवाल, रंजीत सिंह, धनंन्ज़य सिंह सोनू आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version