Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नाव पलटने से 7 डूबे, 5 सवार को निकाला गया, 2 अभी भी है लापता

इसुआपुर: स्थानीय थाना क्षेत्र के अगौथर सुंदर गांव में छोटी नाव के पलट जाने से 7 सवार पानी मे डूब गए. घटना के बाद आसपास के लोगों द्वारा आनन फानन में 5 युवकों को बाहर निकाला गया वही 2 का पता नही चल पाया है. बाहर निकाले गए पांच लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने 3 को इलाज के बाद घर भेज दिया है. इस घटना में 2 युवकों के लापता होने से पूरे गांव में मातम छाया है वही क्षेत्र के राजनेताओं ने पहुंच मामले की जानकारी लेते हुए त्वरित करवाई का प्रयास शुरू कर दिया है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नाव पर कई लोग सवार थे अचानक नाव पलट गई. जिसपर सवार पानी मे गिर गए. आसपास के लोगों द्वारा 5 सवार लोगों को पानी से बाहर निकाला गया. वही 2 लोगों के बरामद नही किया जा सका है.

पानी मे डूबने वाले 2 लोगों में अगौथर सुन्दर पंचायत के मुखिया रंगलाल राय के पुत्र सत्यनारायण राय के एकमात्र 19 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार तथा उसका मित्र 20 वर्षीय बिजेश कुमार राय बताए जा रहे है. डूबे युवकों की खोजबीन के लिए शुक्रवार को NDRF की टीम पानी मे तलाश शुरू करेगी.

उधर घटना के बाद जदयू के प्रदेश सचिव शैलेन्द्र प्रताप, राजद नेता मिथलेश राय, थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास सहित सैकड़ों लोग ने पहुंच मामले की जानकारी लेते हुए पीड़ित परिवार का ढाढस बढ़ाया.

Exit mobile version