सरकार की गलत नीतियों के कारण 7 निश्चय योजना असफल: जितेंद्र राय

सरकार की गलत नीतियों के कारण 7 निश्चय योजना असफल: जितेंद्र राय

नगरा: बिहार सरकार ने अपनी कमी छुपाने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों को आपस में लड़ाने का काम किया है. उक्तबातें मढौरा के राजद विधायक जितेन्द्र कुमार राय ने तुजरपुर के महमदपट्टी में 13 लाख के नल जल योजना के शिलान्यास के अवसर पर कही.

विधायक श्री राय ने कहा कि 7 निश्चय महगठबन्धन का एजेन्डा था. राजद नेता तेजश्वी यादव ने जो सरकार को सुझाव दिया था अगर उसपर अमल बिहार सरकार करती तो आज 7 निश्चय सफल हो जाता. सरकार के पास पैसा नही है और अपनी कमी छुपाने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों के बीच आपसी विवाद पैदा कर अपनी कमी को छुपा रही है.

सरकार अगर चाहती तो 7 निश्चय के लिये पूरी राशि बिहार बजट में शामिल करती, लेकिन मुख्यमन्त्री केवल चर्चा कराना चाहते हैं काम नही करना चाहते.

सरकार दोनो सरकारों के नाकामियों के कारण लोग परेशान एवं हताश हो चुके है. सरकार किसी की सुनने वाली नही है. आम लोग अब सरकार बदलने का मूड बना चुके है दोनो सरकारों का जाना तय है.

इस अवसर पर मढौरा प्रमुख प्रतिनिधि बिरेन्द्र यादव, अमित कुमार, वार्ड सदस्य साधु मांझी अनिरुद्ध कुमार, पंकज यादव सहित सैकडों लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.