Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

हत्या, लूट में संलिप्त 6 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhapra: सारण पुलिस ने अपराध की योजना बनाते 6 अपराधियों को रसूलपुर थानाक्षेत्र के झखुरिया के पास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से विगत दिनों रसूलपुर के स्वर्ण व्यवसायी से लूटे गए आभूषण, घटना में प्रयुक्त मोबाइल और हथियार बरामद किये है.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बनाते 6 अपराधियों को रसूलपुर थानाक्षेत्र के झखुरिया से पकड़ा गया. गिरफ्तार किये गए अपराधियों में से एक संजीत सिंह ने स्वर्ण व्यवसायी से लूटकांड समेत अन्य कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उसके निशानदेही पर पुलिस ने लूट के आभूषण को बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल, एक देसी कट्टा एवं गोली बरामद किये गए है.

वही एक अन्य मामला जिसमे 11 अक्टूबर को जेल से छूटे रिविलगंज थानाक्षेत्र निवासी जितेन्द्र कुमार सेठी को गायब करने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

पुलिस ने कोपा थानाक्षेत्र के मझौलिया निवासी भानु सिंह उर्फ़ विनय सिंह, रिविलगंज के कूरई छपरा निवासी सोनू कुमार, नगर थानाक्षेत्र निवासी सनोज कुमार, मकेर थानाक्षेत्र के ददनपुर निवासी संजीत कुमार, मकेर के रोहित कुमार और रसूलपुर के नौशाद जिसने लूट में लाइनर का काम किया था को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार भानु सिंह पर जलालपुर, कोपा और रिविलगंज थाना में आधा दर्जन मामले दर्ज है. वही सोनू कुमार पर रिविलगंज में मामला दर्ज है. दोनों का आपराधिक इतिहास रहा है.

गिरफ्तार करने वाली टीम में मढ़ौरा थानाध्यक्ष राम बालेश्वर यादव, रसूलपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव, रिविलगंज थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार समेत एसआईटी के जवान शामिल थे.

Exit mobile version