चोरी की 5 मोटरसाइकिल, टीवी इनवर्टर बैटरी के साथ सात गिरफ्तार

चोरी की 5 मोटरसाइकिल, टीवी इनवर्टर बैटरी के साथ सात गिरफ्तार

चोरी की 5 मोटरसाइकिल, टीवी इनवर्टर बैटरी के साथ सात गिरफ्तार

इसुआपुर : स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर चोरी के सामान के साथ सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जिसमे तीन नाबालिग भी बच्चें भी शामिल है. पुलिस ने गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर चोरी की आधा दर्जन मोटरसाइकिल के साथ टीवी और इन्वर्टर भी बरामद किया है.

गिरफ्तार युवक थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा तथा प्यारेपुर गांवों के सादिक अली, एनामुल अली, नुमान अहमद, राजा बाबू बताए जाते है वही इनमे तीन नाबालिग सदस्य भी शामिल है.

पुलिस ने गिरफ्तार युवकों से पूछताछ के बाद एक दूसरे की निशानदेही पर एक एक कर पुलिस ने छापेमारी की. जिसमे चोरी के 5 मोटरसाइकिल, एक एलईडी टीवी, एक इनवर्टर तथा एक इनवर्टर बैटरी भी बरामद किया गया.

डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने कहा कि चोरी की घटना में संलिप्त अन्य सदस्यों के नाम भी सामने आए हैं. उनकी भी गिरफ्तारी शीघ्र कर ली जाएगी. डीएसपी ने इसे पुलिस की बड़ी उपलब्धि बताया.

छापेमारी दल में थानाध्यक्ष संजय कुमार राम, पुअनि सवर्ण सुप्रिया, अलख देव प्रसाद, उपेंद्र राय व पुलिस बल शामिल थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें