ब्रेकिंग न्यूज़: सारण के रिविलगंज में वज्रपात से 5 लोग झुलसे

ब्रेकिंग न्यूज़: सारण के रिविलगंज में वज्रपात से 5 लोग झुलसे

Breaking Saran: शनिवार की सुबह सारण के रिविलगंज के पचपतरा में ठनका गिरने से 5 लोग झुलस गए. घटना के बाद सभी घायलों को छपरा सदर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. सारण में ठनका गिरने का पहले से ही अलर्ट जारी किया गया है, मौसम विभाग (weather department) ने अपील की है कि जरूरत न हो तो घरों से न निकले.

शनिवार को सुबह हुई तेज बारिश के दौरान तेज गर्जन के साथ साथ बिजली गिरी. जिससे 5 लोग इसकी चपेट में आ जाए. आनन-फानन में सभी घायलों को लोगों ने छपरा सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है. सभी की हालत स्थिर है. घायलों में 70 वर्षीय त्रिगुणा प्रसाद, , 84 साल के जनार्दन, 60 वर्षीय जयप्रकाश सिंह, 12 वर्षीय कृष्ण कुणाल, 14 साल के राज गौरव कुमार समेत पांच लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती है. यह सभी पचपतरा के रहने वाले हैं.

इन जगहों पर वज्रपात की संभावना

बिहार के कई जिलों जिलों मैं ठनका गिरने का अलर्ट जारी किया गया है. जिसमें छपरा, खगड़िया, बेगूसराय, भागलपुर, पूर्णिया, सहरसा, सुपौल, भोजपुर, गोपालगंज, सीवान, चंपारण के क्षेत्र, मिथिलांचल के कुछ इलाके, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, शिवहर,सीतामढ़ी, ,भभुआ,रोहतास, और वैशाली में भारी बारिश के साथ ही वज्रपात की आशंका जताई गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें