Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अवैध हथियार व गोली के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

Chhapra: सारण पुलिस द्वारा छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंगाईडीह बगीचा के समीप अवैध आग्नेयास्त्र एवं गोली के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. सारण एसपी हर किशोर राय ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि चारों अपराधियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

गिरफ्तार अपराधियों से सघन पूछताछ पुलिस द्वारा की जा रही है साथ ही इनका अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. इन सभी अपराधियों के खिलाफ मुफस्सिल थाना में धारा 25ए , 26 के तहत आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गिरफ्तार अपराधी मढ़ौरा थाना क्षेत्र का संतोष कुमार उपाध्याय, दाउदपुर थाना क्षेत्र के मनसार ग्राम का मनीष कुमार सिंह, भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गुदरी का प्रिंस कुमार और श्यामचक का सरोज कुमार उर्फ नकु है.

पुलिस द्वारा संतोष कुमार के पास से एक कट्टा एवं एक गोली, प्रिंस कुमार के पास से एक चाकू व सरोज कुमार राम के पास से एक मोबाइल, मनीष कुमार के पास से एक मोबाइल पुलिस द्वारा बरामद की गई है.

गिरफ्तारी में शामिल पुलिसकर्मियों में मुफस्सिल थानाध्यक्ष कर्मवीर सिंह, अरुण कुमार सिंह, अमान अशरफ व प्रमोद कुमार सिंह शामिल थे.

जलालपुर से एक गिरफ्तार

वहीं जलालपुर थाना क्षेत्र के भुरन छपरा बगीचा से एक अपराधी को अवैध आग्नेयास्त्र एवं गोली के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी से भी पूछताछ चल रही है. वह इसका अपराधी का इतिहास पता किया जा रहा है. वही एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी पुलिस द्वारा की जा रही है गिरफ्तार अपराधी जलालपुर के किशनपुर निवासी चिंटू है.

Exit mobile version