Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छठियार में भोज खाना पड़ा महंगा, एक ही परिवार के 30 लोग से अधिक बीमार

Chhapra: परसा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव में छठियार में मछली खाने से एक ही परिवार के करीब 30 से अधिक लोग सोमवार को बीमार लोग पड़ गये. गांव के लोगों ने अब तक एक दर्जन बीमार व्यक्तियों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है और अन्य बीमार मरीजों को लाया जा रहा है.

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि गांव में मेडिकल टीम को भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि चिकित्सकों की टीम मरीजों का इलाज करने के लिए गांव पहुंच चुकी है. श्रीरामपुर निवासी मोहर्रम मियां के घर पर छठीयार के भोज का आयोजन रविवार की रात में किया गया था.

दस्त – उल्टी के साथ नसों में दर्द की शिकायत है. सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराये गये मरीजों में इश्तेयाक मियां की पत्नी रजिया खातुन, शमशेर आलम की पत्नी नजबुन खातुन, मोहर्रम मियां के दो पुत्र कलामुद्दीन, अकबर अली, मंसूर आलम की पुत्री रजनी खातुन, क्यामयद्दीन का पुत्र सलमान अली, इस्राइल का पुत्र मेहरान अली, नूर आलम का पुत्र नसीम अली आदि शामिल हैं.

एसीएमओ डा शंभू नाथ सिंह ने बताया कि जीवन रक्षक दवाओं के साथ गांव में ही मेडिकल टीम को भेज दिया गया है और बीमार लोगों का उपचार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि विषाक्त भोजन खाने से सभी लोग बीमार पड़े हैं.

Exit mobile version