Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जुर्म: 10 वीं की छात्रा का गला रेत व तेज़ाब फेंककर हत्या, हैवानों ने निकाल ली आंखें

Parsa: ज़िले में आय दिन हो रहे महिलाओं के साथ किसी न किसी प्रकार के जुर्म ने महिला सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. इस बार घर से गुमसुदा एक 10वीं छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. हैवानों ने लड़की की आंखे तक निकाल ली हैं.

मामला परसा थाना क्षेत्र के तीतिरा का है, जहां एक चौकीदार की 15 वर्षीय भतीजी की बेहरहमी से हत्या कर दी गयी. लड़की की लाश घर से आधे किलोमीटर दूर बरामद बाजीपुर स्थित केले के बगीचे से बरामद की गई. थीं. बदन पर तेजाब भी फेंका था.

इधर थानाध्यक्ष के निर्देश पर घटना स्थल पर पहुंचे दारोगा सुरेश कुमार सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की. छात्रा के शव को गहराई से छानबीन करने के बाद उसे बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया.उन्होंने बताया कि छात्रा की हत्या निर्मम तरीके से किसी धारदार हथियार से गर्दन रेतकर कहीं दूसरी जगह करने के बाद उसके शव को यहां लाकर फेंक दिया गया था. उन्होंने बताया कि छात्रा की हत्या करने के बाद जघन्य तरीके से उसकी एक आंख भी निकाल दी गई है व उसके सीने व पैर पर भी तेजाब फेका गया है.

छात्रा समीप स्थित बाजितपुर हाई स्कूल की दसवीं की छात्रा थी, जो गुरुवार की रात घर से गायब थी. जिसे खोजबीन को लेकर परिजनों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी थी. थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि छात्रा कुछ मानसिक रूप से विक्षिप्त थी, जिसकी दवा चल रही थी.

Exit mobile version