उचक्के ने उड़ाए महिला से 15 हजार रूपये

उचक्के ने उड़ाए महिला से 15 हजार रूपये

Manjhi: बुधवार को माँझी स्थित इंडियन बैंक की शाखा में पैसा जमा करने आई एक महिला को झांसा देकर एक उचक्का 15 हजार 500 सौ लेकर फरार हो गया. उचक्के बैंक के अंदर ही बड़ी ही साफगोई से इस घटना को अंजाम दिया.

पीड़ित माँझी के हरनारायण छपरा निवासी कुंती देवी बताई जाती है. उसने रोते हुए बताया कि वह 27 हजार रुपया जमा करने के लिए बैंक मैं आई थी. काउंटर पर जाने के बाद उसे फॉर्म पर नोट का सीरियल लिखने को कहा गया. दुबारा जब वह नोट की नंबरिंग कराने के लिए मुड़ी तो पहले से खड़े एक युवक ने उससे फॉर्म और पैसा ले लिया और नंबरिंग की सूची बनाकर उसे दे दिया. जब वह काउंटर पर जमा करने गई तो बैंककर्मी द्वारा उसमें से 15,500 रुपया कम होने की बात कही गई. इतना सुनते ही उसने पीछे पलट कर देखा तो वह लड़का भी गायब था. वह रोने चिल्लाने लगी. सारे लोग देखते रह गए और सबके सामने उचक्का आंख में धूल झोंक कर फरार हो गया. हालांकि दूसरी महिला ने बताया कि वह पहले से ही खड़ा था और महिलाओं से फॉर्म भरने के नाम पर पैसे की डिमांड रहा था. लेकिन और किसी ने उसे पैसा नहीं दिया लेकिन यह महिला उसके झांसे में फंस गई. महिला ने रोते हुए बताया कि वह अपने बेटियों के शादी के लिए एक-एक पैसा बटोर कर बैंक में जमा करने आई थी ताकि शादी के समय उस पैसे का उपयोग कर सके. उक्त घटना की सूचना मिलते ही पीएसआई मिथुन कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे को खंगाला ताकि अपराधी की पहचान की जा सके.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें