CAA, NRC एवं NPR के विरोध में राजद देगा प्रखंड मुख्यालय पर धरना

CAA, NRC एवं NPR के विरोध में राजद देगा प्रखंड मुख्यालय पर धरना

इसुआपुर: आगामी 11 जनवरी को प्रखण्ड मुख्यालय पर NRC, CAA तथा NPR के विरोध में राजद द्वारा धरणा प्रदर्शन किया जाएगा. धरना प्रदर्शन को लेकर राजद ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. जिसमे लोगों को शामिल होने का आग्रह किया जा रहा है. प्रदेश राजद के आह्वान पर आयोजित इस धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए गुरुवार को इसुआपुर बाजार स्थित गोला अंसारी के आवास पर राजद कार्यकर्ताओ की एक बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता प्रखंड राजद अध्यक्ष बबलू हसन ने की.

बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक मुद्रिका प्रसाद राय ने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है. इस देश मे 70 वर्षों से बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेदकर की लिखी हुई संविधान के तहत देश चल रहा है. इस संविधान को ही सर्वोत्तम संविधान मन जाता है.

लेकिन भाजपा सरकार इस देश मे आरएसएस का संविधान लाना चाहती है. जो हमलोगों को कतई मंजूर नहीं है. जब तक केंद्र की सरकार इन तीनों कानूनों को वापस नहीं ले लेती तब तक धरणा प्रदर्शन चलता रहेगा.

बैठक को प्रखण्ड अध्यक्ष बबलू हसन, विश्वनाथ कुमार, जय कुमार यादव, टुनटुन हाशमी, पप्पू हाशमी, पारस राय, कामेश्वर राय, प्रभावती देवी, शलीमुद्दीन अंसारी रामबाबू राय, रामबिस्वास राय आदि ने भी सम्बोधित किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें