Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बीस दिन भी नही हुआ फिर जला ट्रांसफार्मर

नगरा: प्रखंड अंतर्गत नगरा गांव का ट्रांसफार्मर तीन दिन पूर्व जल गया है. ट्रांसफार्मर जलने से गर्मी के दिनों में उपभोक्ताओं को काफी परेशानी हो रही है. क्षेत्र के मनोज प्रसाद, तुलसी साह, संजय कुमार, उदय शंकर आदि ने बिजली विभाग से दो सौ केवीए का ट्रांसफार्मर लगवाने की मांग की है.

बताया जाता है कि नगरा चौक स्थित एक ट्रांसफार्मर देकर बिजली विभाग ने नगरा, कादीपुर, नबीगंज आदि गांव में बिजली आपूर्ति की है.
इस ट्रांसफार्मर से लगभग 150 से अधिक उपभोक्ताओं को बिजली मिल रही थी. 22 मई को अचानक ट्रांसफार्मर जल गया. इससे पूरे गांव में बिजली आपूर्ति बंद हो गयी है. तीन दिन से पूरा गांव अंधेरे में डूबा है. गर्मी में बिजली बंद रहने से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. वहीं बच्चों का पठन-पाठन भी बाधित हो गया है.  क्षेत्र के लोगो का कहना है कि बीस दिन पूर्व ट्रासफार्मर जल गया था. जिसको बदला गया. फिर तीन दिन पूर्व दुबारा जल गया है, जो सौ केबीए का ट्रांसफार्मर है, पर अधिक उपभोक्ता होने से के वजह जल जा रहा है. दो सौ केबीए का ट्रासफार्मर लगाने की मांग ग्रामीणों ने किया विभाग से किया है.
इस संबंध में जेईई धर्मेन्द्र कुमार ने बताया की जला हुआ ट्रांसफार्मर को जल्द ही बदल दिया जाएगा, लेकिन दो सौ केवीए का ट्रासफार्मर बदले की लिए उपभोक्ताओ को वरीय अधिकारी को आवेदन देना होगा. इसकी भी सुचना वरीय अधिकारी को दे दी गई है.

Exit mobile version