इनई में डूबने से युवक की मौत, शव ढूंढने में हुई देरी से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

इनई में डूबने से युवक की मौत, शव ढूंढने में हुई देरी से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Chhapra/Revelganj: रिविलगंज थाना क्षेत्र के इनई में सोंधी नदी में डूबने से रविवार को एक युवक की मौत हो गई. ग्रामीणों के द्वारा आनन-फानन में स्थानीय गोताखोरों की मदद से लगभग 4 घंटे बाद शव को बरामद किया गया.

जिसके बाद नाराज मृतक के स्वजनों व स्थानीय लोगों ने शव को एनएच 19 मुख्य मार्ग पर रखकर सड़क जाम कर दिया. जिसे देखते ही देखते वाहनों की लंबी कतार लग गई. रक्षाबंधन पर्व पर भाई की लंबी उम्र के लिए रक्षा सूत्र बांधने के लिए जा रही महिलाएं व युवतियों को ऑटो रिक्शा आदि यात्री वाहनों ने बीच में ही जाम देखकर सवारी उतार दिया. जिससे उन्हें पैदल ही जाना पड़ा.

मृतक के स्वजनों का उनका कहना था कि सुबह करीब 8 बजे से ही युवक डूबा था. जिसकी सूचना सीओ समेत स्थानीय प्रशासन को दे दी गई थी, लेकिन 4 घंटे से अधिक समय हो जान के बाद भी प्रशासन नहीं पहुचा. उन्होंने अविलंब आपदा राशि देने की मांग की.

घंटे बाद रिविलगंज थाना के एसआई महिमा सिंह अपने दल बल के साथ मौके पर पहुँचे. जिसके बाद स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि ओमप्रकाश सिंह अन्य लोगों की मदद से मृतक के स्वजनों को समझा-बुझाकर आवागमन बहाल करवाया गया.

मृतक की पहचान इनई पंचायत के नया बस्ती निवासी रामकिशोर सिंह के 19 वर्षीय पुत्र आशिक कुमार के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक युवक इनई पुल स्थित सोंधी नदी के तट पर बैठा था. उसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे चला गया जिसे उसकी मौत हो गई. मृतक युवक माता-पिता का एकलौता पुत्र था. माता का पहले ही देहांत हो चूका है. पिता रामकिशोर सिंह खेती कर परिवार का भरण पोषण करते है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें