रहस्यमय ढंग से तीन दिनों से लापता किशोर का शव बरामद

Manjhi: रहस्यमय ढंग से तीन दिनों से लापता रिविलगंज के किशोर का शव मांझी के दुर्गापुर के सामने स्थित सरयू के दियारे से शनिवार को बरामद कर लिया गया।

परिजनों का आरोप था कि पुलिस ने उनके आवेदन पर अबतक प्राथमिकी दर्ज नही की थी तथा उनको रिविलगंज में प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कहकर लौटा दिया गया था।

इससे पहले कृष्णा सिंह पहलवान के नेतृत्व में गोताखोरों ने नदी के उस पार पानी में उपलाते सचिन के शव को नाव के सहारे निकालकर दुर्गापुर लाया तथा परिजनों के हवाले कर दिया। बाद में जरूरी कागजी प्रक्रिया पूरी करने के उद्देश्य से मांझी के थानाध्यक्ष मो जकरिया के नेतृत्व में पुलिस रिविलगंज के लिए रवाना हो गई।

मालूम हो कि बीते गुरुवार को रिविलगंज के गोदना कोइरी टोला निवासी हरेराम सिंह कुशवाहा ने अपने सत्रह वर्षीय पुत्र सचिन कुमार के जयप्रभा सेतु से रहस्यमय ढंग से लापता होने अथवा नदी में छलांग लगाने की आशंका के मद्देनजर पुलिस से खोजबीन में मदद की गुहार लगाई थी।

बावजूद इसके मांझी पुलिस शुक्रवार से ही नाव व गोताखोरों की सहायता से शव की खोजबीन शुरू करा दी थी। शनिवार को गोताखोरों ने सरयू में डूबे सचिन के शव को आखिरकार ढूंढ निकाला और शव को परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक शर्ट पैंट पहने हुए था तथा उसके हाथ व पांव में दस्ताना व मोजा भी मौजूद था।

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें