गोदना सेमरिया मेला का विधायक ने किया उद्घाटन

 गोदना सेमरिया मेला का विधायक ने किया उद्घाटन

Rivilganj: कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर महर्षि गौतम और श्रृंगी की भूमि रिविलगंज में प्रत्येक वर्ष लगने वाले गोदना-सेमरिया मेलें में भारतीय संस्कृति की झलक देखने को मिलती है.

धार्मिक और पौराणिक मान्यता के लिए  प्रसिद्द गोदना सेमरिया मेला का उद्घाटन छपरा के विधायक डॉ सीएन गुप्ता, विधान पार्षद डॉ वीरेंद्र नारायण यादव, रिविलगंज नगर परिषद की अध्यक्ष अमिता यादव उर्फ बंटी, एसडीओ लोकेश मिश्र समेत गण्यमान्य लोगों ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया.

इस अवसर पर विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि मेला का ऐतिहासिक महत्व है. मेले के महत्व को देखते हुए प्रत्येक वर्ष आयोजन किया जाता है. मेले में पहुंचे श्रद्धालुओं को कोई परेशानी नही हो इसके लिए व्यापक इंतजाम प्रत्येक वर्ष किया जाता है.

विधान पार्षद डॉ वीरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि सारण जिला पौराणिक मान्यताओं के कई प्रमुख आयोजनों का प्रति वर्ष गवाह बनता है. गोदना सेमरिया मेला से लोगों की आस्था जुड़ी हुई है.

इस अवसर पर नगर परिषद् के पूर्व कर्मचारियों को सम्मानित किया गया. वही कार्यक्रम में पहुंचे पत्रकारों को भी मोमेंटो और शॉल देकर सम्मानित किया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें