सारण लोकसभा सीट पर राष्ट्रीय वैश्य महासभा खड़ा करेगा अपना उम्मीदवार

सारण लोकसभा सीट पर राष्ट्रीय वैश्य महासभा खड़ा करेगा अपना उम्मीदवार

Chhapra: सारण जिला वैश्य महासभा ने बैठक कर सारण लोकसभा सीट पर अपना उम्मीदवार खड़ा करने की घोषणा की है. शत्रुघ्न प्रसाद गुप्ता उर्फ चतुरी जी की अध्यक्षता में हुई बैठक में वैश्य वर्ग के 56 उप जातियों को एकत्र कर भावी लोकसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी खड़ा करने का सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया.

उपस्थित सभी वक्ताओं ने अपने अपने उद्गार में सामूहिक रूप से स्वीकार किया कि कोई भी राजनीतिक दल वैश्यों को उनकी संख्या के अनुपात में प्रतिनिधित्व नहीं देना चाह रहा है. अतः अपने वैश्य समाज को अपनी अस्मिता की रक्षा करने के लिए अपने बीच से एक वैश्य उमीदवार खड़ा करना अपने अस्तित्व को दर्शाने के लिए और संख्या बल को प्रदर्शित करने के लिए जरूरी जान पड़ता है.

सभा को सर्वश्री धर्मेंद्र कुमार साह (प्रदेश महासचिव, राष्ट्रीय वैश्य महासभा), डॉ. हरिओम प्रसाद, अजय प्रसाद, राजू कुमार, बृज बिहारी प्रसाद, जयचंद प्रसाद, उमाशंकर साहू, आदि ने संबोधित किया.

सभा का संचालन कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया तथा धन्यवाद ज्ञापन गंगोत्री प्रसाद अधिवक्ता ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें