समाज के हित में लिया चुनाव लड़ने का निर्णय: ई. सच्चिदानंद राय

समाज के हित में लिया चुनाव लड़ने का निर्णय: ई. सच्चिदानंद राय

Chhapra: भाजपा के विधान पार्षद ई. सच्चिदानंद राय ने पार्टी से बगावत करते हुए महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. सच्चिदानंद राय ने प्रेसवार्ता कर इस बात पर चल रही सभी अटकलों पर विराम लगा दी. लगे हाथों उन्होंने 22 अप्रैल को नामांकन करने की घोषणा कर दी.

श्री राय ने कहा कि इस चुनाव में टिकट के बंटवारे में ब्रम्हर्षि समाज के साथ अन्याय हुआ है. टिकट के बटवारे में जदयू के इशारे पर भेदभाव किया गया है. अपनी बातों को रखते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के योजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए सभी प्रयास अपने स्तर से किया पर पार्टी ने अयोग्य व्यक्ति को अपना उम्मीदवार बनाकर क्षेत्र की जनता के साथ सही नही किया है. क्षेत्र के लोगों के विकास के लिए समय समय पर कैम्प लगा कर उनतक स्वास्थ्य सेवा भी पहुंचाई गई.

उन्होंने कहा कि टिकटों के बंटवारे में जातीय समीकरण पर ध्यान नही दिया गया है. पार्टी के द्वारा दो जातियों के बीच संघर्ष कराने की साजिश रची गयी है. उन्होंने महराजगंज की जनता से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की.

 

उन्होंने कहा कि जब जरूरत पड़ी राष्ट्रहित, सवर्णों के हितों के लिए आवाज़ उठता आया हूँ. जनता के मुद्दों पर हर बार लड़ा हूँ. सबका साथ सबका विकास ही सोच के साथ कार्य किया है.

विधान परिषद की सदस्यता के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी निर्णय ले सकती है वह स्वतंत्र है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.