17 प्रखंडों के 67 पंचायतों में जदयू संगठनात्मक चुनाव संपन्न

17 प्रखंडों के 67 पंचायतों में जदयू संगठनात्मक चुनाव संपन्न

Chhapra: बिहार प्रदेश जदयू के संगठन चुनाव के राज्य निर्वाचन पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार के निर्देशानुसार सारण जिला जदयू संगठन चुनाव के जिला निर्वाचन पदाधिकारी संतोष कुमार महतो ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि पंचायत या वार्ड के नवनिर्वाचित डेलीगेट जो क्रियाशील सदस्य हैं वे प्रखंड के कार्यकारिणी सदस्य चुनाव लड़ सकते हैं. परन्तु उन्हें प्रखंड अध्यक्ष या किसी उपर के पद चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं होगा.

प्रखंड नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी सदस्य ज़िला एवम ऊपरी कमिटी के किसी पद के चुनाव लड़ने के लिए अधिकारी नहीं होंगे.

67 पंचायतों में चुनाव सम्पन्न

श्री महतो ने कहा कि आज जिले के 20 प्रखंडों में से 17 प्रखंड के 67 पंचायतों में पंचायत अध्यक्ष एवं प्रखंड परिषद सदस्य का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हुआ जो प्रखंडवार है.

इसके तहत मकेर में चार, गरखा में पांच, रिविलगंज का दो, मशरख के पांच, सदर में पांच, मांझी में पांच, बनियापुर में पांच, पानापुर में दो, मढौरा में पांच, तरैया में पांच, इसुआपुर में दो, एकमा में तीन, आमनौर में पांच, जलालपुर में चार, लालापुर में दो, सोनपुर में पांच, परसा में तीन प्रखंडों में चुनाव हुआ.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.