भाजपा ने शुरू किया सदस्यता अभियान

भाजपा ने शुरू किया सदस्यता अभियान

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के द्वारा नगर भवन में आयोजित कार्यक्रम में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन के अवसर पर सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई. सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने पार्टी में शामिल होने वाले नए सदस्यों को सदस्यता दिलायी. सांसद ने जलालपुर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी हेम नारायण सिंह, रिविलगंज के प्रखंड प्रमुख राहुल राज को सदस्यता दिलवाई.

इसे भी पढ़ें: जयप्रकाश विश्वविद्यालय में पेंशन अदालत का हुआ आयोजन

इसे भी पढ़ें: छपरा जंक्शन पर लोको पायलट किया प्रदर्शन, कहा- नही मानी गयी मांगे तो भूख हड़ताल और होगा चक्का जाम

इस अवसर पर सांसद सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ पर 25 नए सदस्य बनाने हैं. सांसद ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं के बल पर पुनः भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकारबनी है. सारण की जनता ने मुझे पुनः लगातार दूसरी बार सांसद बनाया है इसके लिए सारण की जनता एवं कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करता हूं. आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और आप इस पार्टी के कार्यकर्ता हैं. भाजपा हमेशा राष्ट्र की चिंता करती है. विधान पार्षद ई० सच्चिदानंद राय ने कहा कि आज से नए सदस्य बनाने का काम शुरू हो गया है. सभी को मिलकर सारण जिले में सबसे ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ना है.

इस अवसर पर प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदेश रमन, किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र सेंगर, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सिंह, विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, विधायक डॉ सीएन गुप्ता, पूर्व विधायक जनक सिंह, पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी, महामंत्री धर्मेंद्र सिंह, रंजीत सिंह, कामेश्वर मुन्ना, प्राचार्य अरुण सिंह, रामाकांत सोलंकी, राम दयाल शर्मा, महिला मोर्चा की अध्यक्ष अनू सिंह, मीडिया प्रभारी मदन कुमार सिंह, शांतनु कुमार, अनिल कुमार सिंह, कुमार भार्गव, रंजन यादव समेत पार्टी के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे. इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में नए कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

जिला प्रवक्ता धर्मेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि नए सदस्य बनाने के लिए एक टोल फ्री नंबर 8980808080 है. इस पर मिस कॉल करने पर नए सदस्य के नंबर आएगा. जो पहले से सदस्य बने हैं मोबाइल से मिस कॉल करने पर लिख आएगा कि आप सदस्य हैं. और सदस्यता नंबर आ जाएगा.

Subscribe करें Chhapra Today के YouTube चैनल को, लिंक पर क्लिक कर बेल आइकॉन को प्रेस करें. और अपने आस पास की हर खबर के वीडियो को देखें. www.youtube.com/c/chhapratoday/

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.