लखनऊ होकर 26 अक्टूबर से चलेगी छपरा-दिल्ली पूजा स्पेशल ट्रेन

लखनऊ होकर 26 अक्टूबर से चलेगी छपरा-दिल्ली पूजा स्पेशल ट्रेन

लखनऊ: रेलवे प्रशासन ने दीपावली और छठ पर्व होने वाली भीड़ को देखते हुए 05315 छपरा-दिल्ली साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन के संचालन का शेड्यूल बुधवार को जारी कर दिया है। यह स्पेशल ट्रेन 26 अक्टूबर से 30 नवम्बर तक छपरा से प्रत्येक मंगलवार को लखनऊ होकर चलाई जाएगी।

रेलवे प्रशासन के मुताबिक, दीपावली और छठ पर्व पर ट्रेनों में बढ़ती हुई भीड़ को देखते हुए 05315 छपरा-दिल्ली साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन का संचालन लखनऊ होकर 26 अक्टूबर से 30 नवम्बर तक किया जाएगा। यह स्पेशल ट्रेन छपरा जंक्शन से प्रत्येक मंगलवार को पूर्वाह्न 11:15 बजे प्रस्थान कर अगले दिन पूर्वाह्न 11:20 बजे दिल्ली जंक्शन पर पहुंचेगी।

इसी तरह से वापसी में 05316 दिल्ली-छपरा साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन का संचालन 27 अक्टूबर से 01 दिसम्बर तक लखनऊ होकर किया जाएगा। यह स्पेशल ट्रेन दिल्ली जंक्शन से प्रत्येक बुधवार को दोपहर 02 बजे प्रस्थान कर अगले दिन दोपहर 01:20 बजे छपरा जंक्शन पर पहुंचेगी। ट्रेन का ठहराव अप-डाउन दोनों तरफ दिल्ली, शाहदरा, गाजियाबाद, हापुड़, अमरोहा, मुरादाबाद, चंदौसी, शाहजहांपुर, हरदोई, लखनऊ जंक्शन,फैजाबाद, अकबरपुर, शाहगंज, जौनपुर, केराकत, दोभी, औड़िहार, गाजीपुर सिटी, यूसुफपुर और बलिया आदि स्टेशनों पर किया जाएगा।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें