राज्यस्तरीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने जाएंगे युवा जदयू सारण के हज़ारों कार्यकर्ता

राज्यस्तरीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने जाएंगे युवा जदयू सारण के हज़ारों कार्यकर्ता

Chhapra: सिर्किट हाउस में सारण ज़िला युवा जदयू अपने सभी प्रखंड अध्यक्षो की बैठक आयोजित की. यह बैठक आगमी 1 मार्च को आयोजित गाँधी मैदान पटना में राज्यस्तरीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए आयोजित थी.

इस अवसर पर एकमा नगर परिषद संजोयक युवा जदयू रोहित ओझा को बनाया गया, सोनपुर से जितेंद्र सिंह जीतू को जिला का महासचिव बनाया गया. सभी प्रखंड अध्यक्षो को अपने अपने सभी पंचायत अध्यक्ष के साथ गाड़ी पर युवा जदयू का झंडा,पोस्टर,और सभी युवा साथी को बैच लगाकर पटना चलने की रणनीति बनाई गयी.इस अवसर पर सभी प्रखंड अध्यक्षो के बीच गाड़ी के हिसाब से झंडा ,पोस्टर,और बैच का वितरण ज़िलाध्यक्ष डॉ विशाल सिंह राठौर द्वारा किया गया.

इस अवसर पर मुख्य पार्टी के ज़िलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू उपस्तिथ थे. उन्होंने ने युवा ज़िलाध्यक्ष को इस तरह के सफल और युवाओ के मजबूत संगठन बनाने के लिये बधाई दी. इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष में मुख्य रूप से शैलेश कुमार सिंह,संजीव चौरसिया, संजीत रॉय, जितेंद्र राय, सतीश ठाकुर, जितेंद्र कुशवाहा, संजीव कुशवाहा इत्यादि मुख्य रूप से थे.

सभी प्रखंड अध्यक्षो ने कुल 67 छोटी गाड़ी और 2 बस और 25 मोटसाइकिल से सिर्फ प्रखंड अध्यक्ष की टीम पटना के लिये शिरकत करेगी. सभी को इस बेहतरीन तयारी के लिये ज़िलाध्यक्ष डॉ विशाल सिह राठौर ने धन्यवाद दिया और बतया की ये तो सिर्फ प्रखंड अध्यक्षो की तैयारी है अभी ज़िला के सभी पदाधिकारी की अलग बैठक की जायेगी और उम्मीद है कि युवा जदयू सारण ज़िला अपने नेतृत्व में लगभग 112 गाड़ी का काफिला लेकर 1 मार्च को अपने नेता नितीश कुमार जी के आह्वान पर पटना पहुचेगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें