राजनीतिक जीवन के आधार है कार्यकर्त्ता: डॉ सी एन गुप्ता

राजनीतिक जीवन के आधार है कार्यकर्त्ता: डॉ सी एन गुप्ता

◼️बोले विधायक विकास के संकल्प को सिद्ध करने में कोई कसर नहीं छोडूंगा.
◼️छपरावासी पारखी है जो चुनाव नतीजा ने बता दिया.
◼️एनडीए सरकार ही संकल्प से सिद्धि की ओर ले जाएगी.

Chhapra: स्थानीय जन्नत पैलेस छपरा में भाजपा एवं एनडीए की जीत पर स्थानीय विधायक डॉ सी एन गुप्ता की तरफ से कार्यकर्त्ता सम्मान समारोह आयोजित किया गया.इस दौरान विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा की मैं आज धन्यवाद अर्पित करता हूं छपरा के कोटि-कोटि नागरिकों एवं कार्यकर्ताओ का. धन्यवाद इसलिए नहीं कि उन्होंने चुनावों में भाजपा को इतनी बड़ी सफलता दी है, इसके तो वो हकदार हैं ही. धन्यवाद इसलिए क्योंकि लोकतंत्र के इस महान पर्व को हम सभी ने मिलकर बहुत उत्साह से मनाया है.

इस चुनाव में भाजपा को NDA को अपार जनसमर्थन मिला है. इसके लिए मै भाजपा, NDA के हजारो कार्यकर्ता भाइयों-बहनों को जितनी बधाई दूं उतनी कम है. मैं हर कार्यकर्ता और उनके परिवार जनों को हृदय से बधाई देता हूं.
21वीं सदी के छपरा के नागरिक, बार-बार अपना संदेश स्पष्ट कर रहे हैं. अब सेवा का मौका उसी को मिलेगा, जो छपरा के विकास के लक्ष्य के साथ ईमानदारी से काम करेगा.हर राजनीतिक दल से छपरा के लोगों की यही अपेक्षा है कि छपरा के लिए काम करो, विकास के काम से मतलब रखो. छपरा का विकास, राज्य का विकास, आज सबसे बड़ी कसौटी है और आने वाले समय में भी यही चुनाव का आधार रहने वाला है.
जो लोग ये नहीं समझ रहे,वो चुनाव के कुछ महीने पहले एक्टिव होते है दिखावा करते है और नहीं मानते है तो नतीजा क्या होता है नतीजा इस बार भी उनकी जगह-जगह जमानत जब्त हो गयी है.
आज छपरा के लोगों का, भारतीय जनता पार्टी पर जो स्नेह दिखा रहा है, एनडीए पर जो स्नेह दिखा रहा है उसकी सबसे बड़ी वजह यही है कि भाजपा ने, एनडीए ने छपरा के बिहार के देश के विकास को, लोगों के विकास को अपना सर्वोपरि लक्ष्य बनाया हुआ है. मै हर वो काम करूँगा जो छपरा को आगे ले जाए. आज भाजपा ही देश की एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है, जिसमें गरीब, दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित, अपना प्रतिनिधित्व देखते हैं. आज भाजपा ही देश की एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है, जो समाज के हर वर्ग की आवश्यकताओं को समझती है, उनके लिए काम कर रही है.

प्रिय कार्यकर्ताओ आपके विधायक और आदरणीय सांसद रूडी जी के लिए बहुत बड़ी पूंजी आपका सम्मान और स्नेह है. ये भाजपा ही है जिसके लिए जनता जनार्दन का स्नेह बढ़ता ही जा रहा है.

हमारे पास साइलेंट वोटर का एक ऐसा वर्ग है जो भाजपा को बार-बार वोट दे रहा है. ये साइलेंट वोटर है छपराa की महिला शक्ति,युवा शक्ति यूँ कहे की हर वर्ग हर तबका.मैं छपरा के अपने कार्यकर्ताओं भाइयों और बहनों से कहूंगा, आपने एक बार फिर सिद्ध किया है कि छपरा को क्यों लोकतंत्र की ज़मीन कहा जाता है. आपने फिर सिद्ध किया है कि वाकई,छपरा वासी पारखी भी हैं और जागरूक भी. हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता, आदरणीय नीतीश जी,आदरणीय तारकेश्वर जी,आदरणीय रूडी जी के नेतृत्व में NDA के कार्यकर्ता, हर छपरावाशी के साथ, इस संकल्प को सिद्ध करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे.इस दौरान मंच संचालन श्रीनिवास सिंह ने किया. इस दौरान राजेश फैशन,धर्मेद्र सिंह चौहान,अरुण सिंह, गामा सिंह, अनुरंजन कुमार, पूर्व ज़िलाध्यक्ष अशोक सिंह, वंशीधर तिवारी, रमेश प्रसाद,वशिष्ठ सिंह समेत हजारों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें