छपरा से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे विरेद्र साह, 15 को करेंगे नामांकन

छपरा से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे विरेद्र साह, 15 को करेंगे नामांकन

Chhapra: विरेद्र साह मुखिया ने छपरा से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. सोमवार को उन्होंने प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी कि 15 अक्टूबर को वह निर्दलीय पर्चा भरेंगे.

उन्होंने कहा कि वो जनता के आदेश पर चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि छपरा में बहुत सारे मुद्दे हैं जिनपर सालों से कोई ध्यान नहीं दिया गया. अब शहर की जनता बदलाव चाहती है.

उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी विधायक सीएन गुप्ता पर निशाना साधते हुए कहा कि आज शहर के लोग परेशान हैं. आज भी मरीजों को बेहते इलाज के लिए पटना जाना पड़ता है. उन्होंने कहा कि वो खुद को जनता के लिए समर्पित करेंगे. आज छपरा से पटना जाने के लिए 6 घण्टे लगते हैं. उन्होंने कहा कि वो ना किसी विशेष जाति ना ही किसी विशेष धर्म के लिए काम करेंगे. अगर छपरा की जनता ने मौका दिया तो वो खुद को साबित करके दिखाएंगे. उन्होंने जनता से आग्रह किया की वो उन्हें भारी मतों से विजयी बनाये. इस मौके पर विभिन्न समाज के लोग मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें