सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा- कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा- कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता

Patna: बिहार में नयी सरकार के गठन को लेकर एनडीए की बैठक हुई. बैठक में नीतीश कुमार को सर्वसम्मति से एनडीए विधानमंडल दल का नेता चुन लिया गया. वही उपमुख्यमंत्री के नाम पर अबतक संशय बरक़रार है.

हालांकि भाजपा ने कटिहार से भाजपा विधायक तार किशोर प्रसाद को विधानमंडल दल का नेता और बेतिया से विधायक रेणु देवी को उपनेता चुन लिया है. ऐसे कयास लगाये जा रहें है कि उत्तरप्रदेश की तर्ज पर दोनों नेताओं को उपमुख्यमंत्री पद दी जा सकती है.

इसी बीच निवर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर के दोनों नेताओं को बधाई देते हुए कहा है कि वे कार्यकर्ता है और कार्यकर्त्ता का पद उनसे कोई छीन नहीं सकता.

सुशील मोदी ने लिखा- “भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा।आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूँगा। कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता।

तारकिशोरजी को भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर कोटिशः बधाई ! नोनिया समाज से आने वाली बेतिया से चौथी बार विधायक श्रीमति रेणु देवी के भाजपा विधान मण्डल दल के उप नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर हार्दिक बधाई!”

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें