छपरा: चीन सीमा पर शहीद हुए सैनिकों के लिए आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा

छपरा: चीन सीमा पर शहीद हुए सैनिकों के लिए आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा

Chhapra: भारत चीन सीमा पर लद्दाख की गलवान घाटी में शहीद हुए भारत के वीर सैनिकों के लिए रिविलगंज प्रखंड प्रमुख व BJP नेता राहुल राज ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. इस मौके पर सभी ने मौन रखकर शहीद हुए जांबाज़ों को श्रद्धांजलि दी.

दअरसल 15 जून की देर रात चीन व भारतीय सैनिकों में झड़प हुई थी जिसमें यह सभी सैनिक शहीद हो गए. प्रखण्ड प्रमुख ने कहा कि चीन को शुरू से धोखा देने की आदत है. इस बार भी चीन ने वही किया है. पूरी दुनिया के सामने अभी वह घिरा हुआ है. फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.

शहीद सैनिकों के प्रति देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और रक्षामंत्री ने अपनी अपनी संवेदना व्यक्त की है. सीमा पर है हिंसा के बाद देशवासियों में चीन को लेकर उबाल आ गया है. लोग चीनी सामानों के बहिष्कार को लेकर अपील कर रहे हैं.

बुधवार को श्रद्धांजलि सभा मे पश्चिमी नगर महामंत्री अक्षय लाल कुमार, नगर उपाध्यक्ष प्रेम प्रकाश सिंह, पश्चिमी नगर मंत्री जितेंद्र कुमार सिंह, शक्ति केंद्र प्रभारी आदित्य जी, नगर मंडल महिला मोर्चा के अध्यक्ष विजयंती देवी, बूथ अध्यक्ष सोनू साह, भाजपा नेता संजीव सिंह रिंकू, अमित कुमार सिंह उप मुखिया, रोहित कुमार सिंह वार्ड सदस्य, कृष्णा सिंह ,मुन्ना सिंह धर्मेंद्र सिंह, अनिल सिंह, आशीष सिंह उर्फ गोलू, अभिषेक सिंह , भानु प्रताप सिंह अन्य सभी ग्रामीण उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें