सारण जिला युवा जदयू हर परिस्थिति से लड़ने को तैयार: विशाल सिंह

सारण जिला युवा जदयू हर परिस्थिति से लड़ने को तैयार: विशाल सिंह

Chhapra: मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सारण जिला युवा जदयू के प्रखंड से लेकर पंचायत स्तर तक के सभी पदाधिकारी के साथ संवाद किया. मुख्यमंत्री ने सभी को अपने-अपने क्षेत्रों में सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी सभी लोग तक पहुँचाने का निर्देश दिया. साथ ही सभी से सोशल साइट के माध्यम से पार्टी के नीतियों, सिद्धांतों और कार्यों का को जनता तक पहुँचाने को कहा.

इस अवसर पर सारण जिला युवा जदयू अध्यक्ष डॉ विशाल सिंह राठौर ने कहा कि सारण जिला में सभी युवा मुख्यमंत्री के कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी के नीतियों और सिद्धांतों में निष्ठा व्यक्त करते हुए बड़ी संख्या में पार्टी में आ रहे हैं. पार्टी के द्वारा जो भी कार्य किया जा रहा है उसको युवा जदयू जन जन तक पहुंचाने का कार्य कर रहा है. साथ ही साथ कोरोना काल में लगातार लोगों की सेवा कर उन्हें मास्क और भोजन की व्यवस्था कर पार्टी हित में कार्य करने का काम किया है.

उन्होंने बताया कि विभिन्न कोरोनटाईन सेंटरों की जांच कर वहां की समस्याओं को देखने का कार्य और उसके निदान के लिए प्रयासरत हुआ है. युवा जदयू के कार्यकर्ता और पदाधिकारी इस कोरोना काल में और चुनावी मूड में भी हर परिस्थिति से जूझने को तैयार हैं. उनको पार्टी के नीतियों और सिद्धांतों पर और अपने कुशल नेतृत्व पर पूरा भरोसा है क्योंकि जनता ने पिछले 15 साल के पति-पत्नी का भी शासन देखा है. जिसमें अपहरण, बेरोजगारी और जातिगत नक्सली संगठन बड़ी-बड़ी नरसंहार दिनदहाड़े महिलाओं का चीरहरण विद्यालय के नाम पर चरवाहा विद्यालय का वह स्वरूप देखा है. इसलिए बिहार की जनता उनके कार्यकाल से त्रस्त होकर बिहार से बाहर जाने का पलायन किया था. ऐसी स्थिति में 2005 के बाद बिहार में जब सुशासन की सरकार बनी तब लोगों ने चैन का साथ लिया और कानून का राज कायम हुआ. शिक्षा में विकास का स्तर बढ़ा महिलाओं को आरक्षण देने का काम हुआ लड़कियों के स्कूल जाने की व्यवस्था बिहार सरकार ने किया ऐसे बहुत सारे कार्य हैं. जो जनहित में बिहार सरकार ने अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए किया. इसलिए हमें पूरा भरोसा है कि बिहार की जनता एक बार फिर से नीतीश कुमार को दुबारा अपना नेतृत्वकर्ता मानेगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें