PoK में स्ट्राइक पर सारण के राजनीतिक दलों के नेताओं की प्रतिक्रिया

PoK में स्ट्राइक पर सारण के राजनीतिक दलों के नेताओं की प्रतिक्रिया

Chhapra: Pok में आतंकियों के ठिकाने पर भारतीय वायु सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है. भारतीय वायु सेना ने पुलवामा हमले का बदला भी ले लिया है. देश भर की राजनीतिक पार्टियों  ने भी सरकार के इस कदम के बाद भारतीय वायु सेना के जज्बे को सलाम किया है. सारण में भी विभिन्न राजनीतिक दलों और उनके नेताओं ने भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

शैलेन्द्र सेंगर

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सेंगर ने कहा कि भारतीय वायु सेना ने अपने पराक्रम से इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है. यह एक तरह से उन लोगों को जबाब है जो भारतीय सेना के पराक्रम पर सवाल उठाते है और सबूत मांगते है. उन्होंने कहा कि इस हमले से देश के आम लोग खुश है जो सरकार से कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

सन्तोष महतो, जदयू नेता

Pok में आतंकी ठिकाने पर हुए भरतीय वायु सेना के स्ट्राइक पर जदयू नेता सन्तोष महतो ने कहा कि आज पुलवामा हमले के शहीदों का बदला पूरा हुआ है. देश को अपनी तीनों सेनाओं के अदम्य साहस पर पूरा भरोसा है. आज पूरी दुनिया ने हिंदुस्तान की ताकत को देखा है.

 

भाजपा नेता रामदयाल शर्मा ने कहा कि भारतीय वायु सेना के रण बाकुरो ने अपने शौर्य पराक्रम और अदम्य साहस का परिचय देते हुए आज वह कर दिखाया है जिसके लिये विगत 13 दिनों से भारत का आम जनमानस उद्द्वेलित था. इस पराक्रम ने केवल बदला ही नही लिया है बल्कि दुनिया को यह बता दिया है कि पहले वाला भारत नही है. अब भारत का नेतृत्व वैसे हाथो में है जो राजनीति नही राष्ट्र निति को प्रश्रय देता है.जिसके की लिये रास्ट्र सबसे पहले है जो इस सिद्धान्त को मानता है की हम किसी को छेड़ेंगे नही पर जो हमे छेड़ेगा उसे छोड़ेंगे नही

 

जिला कांग्रेस के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह विद्द्वान ने भारतीय वायु सेना को बधाई देते हुए कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर से चल रहे आतंकी कैम्प को ध्वस्त कर वायुसेना ने अपने पराक्रम का परिचय दिया है. उन्होंने कहा कि आतंकी कैम्प के खात्मे के लिए 1971 की तर्ज पर कार्रवाई कर उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें