सलीम परवेज की घर वापसी, जदयू की सदस्यता ली

सलीम परवेज की घर वापसी, जदयू की सदस्यता ली

पटना: सलीम परवेज की घर वापसी हो गई है। सलीम परवेज ने रविवार को राजद का दामन छोड़ फिर से जदयू का दामन थाम  लिया है। कुछ अरसे पहले वह राष्ट्रीय जनता दल में चले गए थे लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने जदयू की सदस्यता ले ली है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की मौजूदगी में उन्होंने आज जदयू की सदस्यता ले ली। जदयू में रहते हुए नीतीश कुमार ने उन्हें विधान परिषद का उपसभापति बनाया था।

इसी साल मई महीने में विधान परिषद के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज ने राजद से इस्तीफा दे दिया था। सलीम परवेज को तेजस्वी ने पार्टी में प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी थी लेकिन पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत के बाद इन्होंने पार्टी आलाकमान को त्यागपत्र सौंप दिया था।

उल्लेखनीय है कि बिहार विधान परिषद के पूर्व उपसभापति रह चुके सलीम परवेज को बड़ा मुस्लिम चेहरा माना जाता है। 23 अक्टूबर 2018 को उन्होंने जदयू छोड़ कर राजद की सदस्यता ली थी लेकिन पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनके सम्मान के सवाल पर उन्होंने पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें