पंचायत मजबूत होगा तब ही देश होगा मजबूत: ई० सच्चिदानंद राय

पंचायत मजबूत होगा तब ही देश होगा मजबूत: ई० सच्चिदानंद राय

मांझी: पंचायत मजबूत होगा तब ही देश मजबूत होगा. पंचायत के अंतिम व्यक्तियों तक राज्य और केंद्र सरकार के लोकपोयोगी योजनाओं को जन- जन तक पहुंचाना और गांव के समस्या का निदान करना पंचायत प्रतिनिधियों की जिम्मेवारी है. उक्त बातें एमएलसी ई सच्चिदानंद राय ने मांझी प्रखंड के नव निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित करते हुए कही.

प्रखण्ड अंतर्गत शनिवार को जनसंपर्क अभियान के तहत अलग-अलग पंचायतों में नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के सम्मान में आयोजित प्रतिनिधियों को श्री राय ने अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. साथ ही जीत की बधाई दी और एकजुट होकर पंचायत की विकास में सहभागी होने की अपील की.

उन्होंने कहा कि सारण व मांझी की धरती पुनः एक बार इतिहास को दोहराएगी ऐसा मुझे विश्वाश है. इस पर उपस्थिति तमाम जनप्रतिनिधियों ने पुनः एमएलसी बनाकर भेजने में अपनी पूर्ण सहभागिता का आश्वाशन दिया. वही श्री राय ने मांझी भाग तीन के नव निर्वाचित जिला परिषद व जैतपुर गांव निवासी फूल सिंह के घर पहुंचकर उन्हें अंगवस्त्र से सम्मानित किया.

इस मौके पर शीतलपुर पंचायत के मुखिया पुष्पा देवी, बरेजा मुखिया राजेश पाण्डेय, जैतपुर मुखिया प्रतिनिधि दूधनाथ राम, उप प्रमुख राकेश राय, रामवती देवी, संजय राम, अशोक राम, संजय यादव, पिंटू चौरसिया, मदनसाठ मुखिया राम बहादुर सिंह आदि अन्य गणमान्य लोगो को सम्मानित किया.

इस मौके पर प्रभाकर दुबे, जदयू नेता निरंजन सिंह समेत सैकड़ो लोग मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें