महंगाई के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

महंगाई के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Chhapra:राजद के जिलाध्यक्ष सुनील राय के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी, साइकल, ठेला, गैस, सिलेंडर पैदल मार्चकर के केंद्रीय और राज्य सरकार के खिलाफ बढ़ती महंगाई को रोकने के लिए प्रदर्शन किया.

युवा जिलाध्यक्ष मश्कूर खान ने कहा कि महंगाई बढ़ने से वस्तु की मांग में कमी आएगी कोरोना और वित्तीय संकट के दौर में यह अच्छी बात नहीं है. इससे मैन्युफैक्चरिंग में तेजी लाने के प्रयास बुरी तरह प्रभावित होंगे बेरोजगारी बढ़ेगी.

युवा प्रवक्ता रवि रॉय ने कहा कि हमारे देश का 70% पेट्रोलियम पर निर्भर है. आवश्यक वस्तुओं की 90 परसेंट ढुलाई सड़क मार्ग से होती है वर्ष 2014 में मोदी सरकार ने डीजल पर सब्सिडी खत्म कर दी और आम जनता पर बोझ डाल दिया. युवा विरोधी, किसान विरोधी सरकार को आम जनता का शोषण बंद करना चाहिए.

कार्यक्रम में विधायक जितेंद्र राय, सत्येंद्र यादव, छोटेलाल राय, युवा मीडिया प्रभारी कफिल मुमताज, धीरज यादव, युवा प्रदेश महासचिव रवि रंजन उर्फ गुड्डू यादव, शाहनवाज अली, अशोक यादव, शशि रंजन यादव, दुर्गेश यादव, दीपक यादव, जिलानी मोबिन, प्रीतम यादव, मैनेजर कुमार यादव, उपसरपंच उपेंद्र राय के साथ के साथ हजारों कार्यकर्ता शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें