बिहार जन संवाद में बोले सांसद रूडी- असंभव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करके दिखाया संभव

बिहार जन संवाद में बोले सांसद रूडी- असंभव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करके दिखाया संभव

Chhapra: जिन मुद्दों को 70 साल में किसी सरकार ने छुने तक की हिम्मत नहीं की उसे बड़ी ही कुशलता से हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हल कर दिया. हर असंभव से दिखने वाले कार्य को उन्होंने संभव बनाया. उक्त बाते भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह सारण लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजीव प्रताप रुडी ने बुधवार को सारण के छपरा विधानसभा क्षेत्र में जन संवाद कार्यक्रम में स्थानीय नागरिकों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने उन्होंने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष की चर्चा करते हुए आगे कहा कि अनुच्छेद 370, नागरिकता (संशोधन) अधिनियम, राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना, तीन तलाक, करतारपुर गलियारा, ब्रू रियांग समझौता, बोडो समझौता आदि कई ऐसे मुद्दे है जो नरेंद्र मोदी ने साधारण लहजे में हल कर दिया.

यहाँ देखें VIDEO 

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार थे. छपरा के विधायक डा॰ सीएन गुप्ता, जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अन्नु सिंह, जिला प्रभारी अनुप श्रीवास्तव, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अवध किशोर मिश्र, विधानसभा प्रभारी रामाशंकर मिश्रा, प्रो देवेंद्र सिंह, धर्मेन्द्र चौहान, रमाशंकर शाण्डिल्य, सुपन राय, चरण दास, प्रो अरुण सिंह समेत जिला भाजपा के अन्य पदाधिकारीगण मौजूद थे.

बता दें कि बिहार में आने वाले विधान सभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी गतिविधि बिहार में तेज हो गई है. 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें