30वीं पुण्यतिथि पर याद किये गए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी

30वीं पुण्यतिथि पर याद किये गए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी

Chhapra: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि पर सारण जिला कॉंग्रेस कमेटी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया.

सारण जिलाध्यक्ष डॉ कामेश्वर सिंह के नेतृत्व में कोरोना महामारी से मजदूरों, दलितों, कमजोर वर्ग के लोगों को निजात दिलाने के लिए उनके बीच मास्क, साबुन, बिस्कुट, दवा इत्यादि वितरण किया गया. इसके बाद उपस्थित कॉंग्रेस नेताओ ने राजीव गांधी के चित्र पर माल्यार्पण किया.

इस अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए जिलाध्यक्ष डा कामेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि राजीव गांधी संचार क्रांति के जनक थे. उन्होंने पंचायती राज को लागू करने के पहल किया जिससे आज गाँव स्तर लोगों को अधिकार मिला. इन्होनें महात्मा गांधी के सपनों को साकार किया. भारत को विकासशील देश से विकसित देश के रूप लाने का काम किया. देश राजीव गांधी के शहादत को कभी भुला नहीं सकता.

इस अवसर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में डॉ शंकर चौधरी, सुरेश कुमार यादव, फिरोज इकबाल, अरुण कुमार सिंह, जगदीश्वर प्रसाद सिंह अधिवक्ता, विमल कुमार राव, राजू प्रसाद सिंह, फैसल अनवर आदि थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें