छपरा विधानसभा से चुनावी तैयारी कर रहे राहुल राज ने बंगाल के बैरकपुर सांसद का रिविलगंज में किया स्वागत

छपरा विधानसभा से चुनावी तैयारी कर रहे राहुल राज ने बंगाल के बैरकपुर सांसद का रिविलगंज में किया स्वागत

Chhapra: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर सांसद अर्जुन सिंह के गंज पहुंचने पर प्रखंड प्रमुख राहुल राज ने रविवार को उनका स्वागत किया. अर्जुन सिंह अपने ननिहाल ग्राम रिविलगंज भ्रमण के सिलसिले में आए थे. इसकी सूचना मिलने पर प्रखंड प्रमुख राहुल राज उनसे मिलने पहुंचे और अपने आवास पर बुलाकर उनका भव्य स्वागत किया.

स्वागत समारोह के अवसर पर सांसद अर्जुन सिंह ने छपरा में कोरोना काल के दौरान लोगों को संयम बरतने को कहा. इस अवसर पर रेवलगंज प्रखंड प्रमुख राहुल राज ने कहा कि पश्चिम बंगाल के बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र में जनता के लिए सांसद ने जो भी कार्य किए हैं वह काफी सराहनीय है.

सांसद अर्जुन सिंह ने कोरोनावायरस आम लोगों के बीच बांटे गए राशन पानी मास्क जैसी सेवाओं को सराहनीय कदम बताया और छपरा विधानसभा से चुनावी तैयारी को लेकर शुभकामनाएं भी दी. इस मौके पर पूर्व प्रमुख विपिन कुमार सिंह, राजदेव सिंह, जितेंद्र सिंह, विकास सिंह, अमित कुमार सिंह मुखिया ,रोहित कुमार सिंह वार्ड सदस्य, पिंटू कुमार सिंह, दिलीप सिंह अन्य लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें