किसान बिल के विरोध में राजद नेता प्रीतम यादव के नेतृत्व में निकला मार्च

किसान बिल के विरोध में राजद नेता प्रीतम यादव के नेतृत्व में निकला मार्च

Chhapra: राजद नेता डॉ प्रीतम यादव के नेतृत्व में छपरा के किसानों और नौजवानों ने भारत की सरकार द्वारा पारित किसान बिल के विरोध में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित होकर विरोध मार्च निकाला और धरना दिया.

ट्रैक्टर पर सवार होकर डॉ प्रीतम यादव ने अपने साथियों के साथ भरत मिलाप चौक से मार्च निकाला और यह आक्रोश मार्च नगर पालिका चौक पर धरने के रूप में समाप्त हुआ.

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए डॉ प्रीतम यादव ने केंद्र की सरकार के बिल को किसान विरोधी बताते हुए उसे वापस लेने के लिए चेताया. उन्होंने कहा भारत सरकार ने जिस उतावलापन में अपने पूंजीपति साथियों को फायदा पहुंचाने के लिए किसानों के पेट पर लात मारी है और यह बिल राज्य सभा से बिना बहस बगैर वोटिंग के असंवैधानिक रूप से पास किया यह लोकतंत्र की हत्या है. अन्नदाताओं के पेट पर लात मारना यह देश कभी मंजूर नहीं करेगा.

उन्होंने कहा कि पिछले 6 सालों में मोदी सरकार ने सभी सरकारी उपक्रमों का निजीकरण किया है या उस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. जिसका विरोध जवान और किसान आगे आने वाले दिनों में करेंगे.

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पवन राय, समाजसेवी दिनेश राय पंकज, मुकुल तिवारी, नैतिक राय, बंटी राय, राकेश सिंह, मुन्ना गुप्ता, तूफान यादव, गुड्डू चंद्रवंशी, राजेंद्र राय, आजाद, प्रदीप राम, इम्तियाज अहमद, शमशेर सिंह, सुरेंद्र गोप, शशि माला, प्रशांत कुमार आदि थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें